करीना-तब्बू की CREW बनी साल की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म

Share this article
करीना कपूर खान, तब्बू, कृति सेनन

करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म Crew इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। दर्शकों से अच्छे रिव्यू मिलने के बाद इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर बढ़िया कमाई कर ली है।

CREW बॉक्स ऑफिस

करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म Crew इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फीमेल लीड्स के साथ बनी इस कॉमेडी फिल्म को दर्शकों से अच्छे रिव्यू मिले हैं और अब फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। Crew ने अपने ओपनिंग डे पर बढ़िया कमाई कर डाली है।

CREW ने कमाए इतने करोड़

फिल्म Crew ने ओपनिंग डे पर 10.28 करोड़ रुपये का कलेक्शन कियाहै और वहीं वर्ल्डवाइड इसका ग्रॉस कलेक्शन 20.07 करोड़ रुपये का हुआ है। सिनेमाघरों में हिंदी भाषा में इस फिल्म की कुल ऑक्यूपेंसी 26.34 प्रतिशत रही। इसी के साथ Crew, साल 2024 की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली तीसरी फिल्म बन चुकी है।

दूसरे नंबर पर अजय देवगन की ‘शैतान’ और पहले पर

पहले और दूसरे नंबर पर ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ और अजय देवगन की ‘शैतान’ हैफाइटर’ का ओपनिंग डे कलेक्शन 24.6 करोड़ रुपये और ‘शैतान’ का ओपनिंग डे कलेक्शन 15.21 करोड़ रुपये था। Crew ने शाहिद कपूर की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को पीछे छोड़ तीसरे नंबर पर अपनी जगह बनाई है। इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 7.02 करोड़ रुपये कमाए थे। Crew, मेनस्ट्रीम हिंदी सिनेमा की खास फिल्म है, क्योंकि इसमें कोई मेल लीड नहीं है। कपिल शर्मा और दिलजीत दोसांझ ने इसमें सपोर्टिंग रोल निभाए हैं और Crew का निर्देशन राजेश कृष्णन ने किया है।

‘गॉडजिला’ पड़ी CREW पर भारी

फिल्म Crew का क्लैश हॉलीवुड मूवी ‘गॉडजिला एक्स कॉन्ग: द न्यू एम्पायर किंग’ से हुआ है। ये मूवी, करीना की Crew को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर दे रही है’गॉडजिला एक्स कॉन्ग’ ने अपने ओपनिंग डे पर 13.80 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं Crew से एक दिन पहले, 28 मार्च को साउथ स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म ‘आदुजीवितम: द गोट लाइफ’ रिलीज हुई थी। दो दिन में सुकुमारन की फिल्म ने 15 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *