Ghaziabad Mahapanchayat: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में महापंचायत का आयोजन किया

Share this article
Ghaziabad Mahapanchayat

Ghaziabad Mahapanchayat: रविवार को गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश) के टीला कॉलोनी स्थित शिव मंदिर में एक महापंचायत चल रही है। यह घटना कथित तौर पर मूत्र में जूस मिलाकर बेचे जाने की घटना के बाद हुई है। इस विवादास्पद मामले ने समुदाय में आक्रोश पैदा कर दिया है, जिसके चलते विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया जा रहा है।

गाजियाबाद के लोनी में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने लोगों को चौंका दिया है। यहां जूस में पेशाब मिलाकर पिलाया गया। इस घटना को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। इस घटना के विरोध में लोनी में महापंचायत का आयोजन किया जा रहा है। इस मामले में गाजियाबाद पुलिस ने किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं।

Ghaziabad Mahapanchayat: कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस कर्मियों को तैनात किया है

महापंचायत में भाग लेने के लिए आस-पास के गांवों के निवासी एकत्रित हो रहे हैं, जिसने काफी ध्यान आकर्षित किया है। अधिकारियों ने कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा सुनिश्चित करने और कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्रांतीय सशस्त्र बल (PAC) सहित बड़ी संख्या में पुलिस कर्मियों को तैनात किया है।

अंकुर विहार के सहायक पुलिस आयुक्त भास्कर वर्मा ने कहा, “आज के कार्यक्रम के प्रबंधन के लिए उच्च अधिकारियों द्वारा पुलिस और PAC उपलब्ध कराई गई है। हमने स्थिति पर नजर रखने के लिए वीडियोग्राफी और ड्रोन निगरानी की भी व्यवस्था की है।” अनुमान है कि महापंचायत में लगभग एक हजार लोगों के शामिल होने की संभावना है।

Also Read:Ghaziabad Juice crime: 1 दुकानदार जूस में पेशाब मिलाकर बेचने के आरोप में हुआ गिरफ्तार

Ghaziabad Mahapanchayat: महापंचायत स्थल के आसपास भारी पुलिस बल

स्थानीय BJP विधायक नंदकिशोर गुर्जर और विभिन्न हिंदू संगठनों के नेता भी इस सभा में शामिल होने वाले हैं। गाजियाबाद पुलिस ने महापंचायत स्थल के आसपास भारी पुलिस बल की तैनाती और व्यवधान को रोकने के लिए यातायात नियंत्रण कर्मियों सहित कड़े सुरक्षा उपाय लागू किए हैं। इस घटना ने निवासियों में गंभीर चिंता पैदा कर दी है, जिसके चलते समुदाय के नेताओं ने महापंचायत में अपनी शिकायतें व्यक्त की हैं।

गौरतलब है कि गाजियाबाद में खुशी जूस कॉर्नर के मालिक आमिर खान कथित तौर पर जूस में मूत्र मिलाकर उपभोक्ताओं को बेच रहे थे। जूस में मूत्र मिलाने वाले फ्रूट जूस कॉर्नर के मालिक के बारे में एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया कि दुकान लोनी बॉर्डर इलाके में स्थित है।

Ghaziabad Mahapanchayat: जूस कॉर्नर मालिक जूस में मूत्र मिला रहा था।

ACP ने बताया, “हमें शिकायत मिली थी कि जूस कॉर्नर मालिक जूस में मूत्र मिला रहा था। हमने दुकान पर छापा मारा और एक बोतल मूत्र बरामद किया। हमने इसे जांच के लिए प्रयोगशाला में भेज दिया है और मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच कर रहे हैं।” ACP ने यह भी बताया कि गाजियाबाद पुलिस ने दुकान मालिक और उसके साथ काम करने वाले एक नाबालिग को हिरासत में लिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, “हम इस बात की भी जांच कर रहे हैं कि इसके पीछे कोई बड़ी साजिश है या यह किसी व्यक्ति विशेष का कृत्य है।” इस बीच, पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही भीड़ ने आमिर की पिटाई कर दी और उसे गाजियाबाद पुलिस के हवाले कर दिया। स्थानीय लोग इस घटना से नाराज हैं। जूस कॉर्नर के मालिक द्वारा जूस में मूत्र मिलाने का एक वीडियो भी वायरल हुआ है।

Subscribe Our Channel:https://www.youtube.com/@rajnitibharat

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *